बेंगलुरु

Ikea

 स्टोर में प्रवेश करने के लिए 3 घंटे का इंतजार भारी सप्ताहांत ट्रैफिक जाम

बेंगलुरू में आइकिया का स्टोर 22 जून को ग्राहकों के लिए खुला। यह स्वीडिश फर्नीचर रिटेलर का भारत में तीसरा और सबसे बड़ा फ्लैगशिप स्टोर है।

आइकिया आखिरकार बेंगलुरू आ गई है और इस पर नागरिकों की प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है। 25 जून को, लॉन्च के बाद से पहला वीकेंड, नागासांद्रा में हजारों की संख्या में स्टोर पर जमा हुए।

संबित डैश नाम के एक ट्विटर यूजर ने कहा, "@ikea बैंगलोर की ओर जाने वाली सभी सड़कें, है ना!? क्या भयानक  ट्रैफिक है  । "

एक अन्य ने लिखा: " जो कोई भी आइकिया बैंगलोर आ रहा है, कृपया  मेट्रो का उपयोग करें। कृपया कार से बचें। अपने जीवन को आसान बनाएं।"

बेंगलुरू में आइकिया का स्टोर 22 जून को ग्राहकों के लिए खुला। यह स्वीडिश फर्नीचर रिटेलर का भारत में तीसरा फ्लैगशिप स्टोर है। अन्य दो हैदराबाद और मुंबई में हैं।

बेंगलुरु में 4,60,000 वर्ग फुट में फैला स्टोर भारत में सबसे बड़ा है। यह होम फर्निशिंग उत्पादों की एक विशाल श्रृंखला प्रदान करता है

और भारतीय और स्वीडिश व्यंजनों की पेशकश करने वाले 1000 सीटों वाले रेस्तरां की मेजबानी करता है। बेंगलुरू सुविधा में एक बच्चों के खेलने का क्षेत्र भी है जिसे "स्मालैंड" कहा जाता है।

आईकेईए इंडिया के सीईओ सुजैन पुल्वरर ने  मनीकंट्रोल को बताया  कि कंपनी अपने उत्पादों को किफायती बनाने के लिए स्थानीय सोर्सिंग पर ध्यान केंद्रित करेगी।

Subscribe us  For Hot Gossip 

Spoiler | Money Heist: Korea The Greatest Heist Ever.